x
cart-added The item has been added to your cart.
x

May Monthly Horoscope 2020, May Masik Rashifal : Masik Rashifal for All Rashi in Hindi | मासिक राशिफल मई 2020

मेष राशी

मेष राशि प्रियजनों! इस महीने आप आत्मविश्वास और साहस से भरे रहेंगे। परिवार में खुशहाली रहेगी। नकदी का प्रवाह बहुत अच्छा है। आप जो बिजनेस कर रहे हैं उसमें अच्छा मुनाफा कमाएं। कुछ लोगों को काम करने और उत्तम स्थिति पाने का अवसर मिलता है। सरकारी मामले में सफलता प्राप्त करने की संभावना है। परिवार की महिलाएं खुश रह सकती हैं। मातृ स्वास्थ्य में अच्छा सुधार है। बच्चे आपसे अधिक स्नेह करेंगे।हालाँकि, भाइयों के साथ थोड़ा सावधान रहना ज़रूरी है। छोटी-मोटी शिकायतें कभी-कभी हो सकती हैं। उद्योग में कुछ व्यवधान की भी संभावना है। सावधानी आवश्यक है। कुछ के लिए, भक्ति धर्म में भागीदारी बढ़ेगी। कुछ लोग मंदिर के दर्शन के लिए बाहरी इलाकों में जा सकते हैं। आमतौर पर इस महीने आपका जीवन बेहतर रहेगा। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

mesh rashi masik rashifal

वृषभ राशी

वृषभ राशि प्रियजनों! इस महीने आपके कार्यों के कारण, कुछ लोग आप के दुश्मन बनने की संभावना है। इसलिए सावधानी की जरूरत है। धन के कमाई उतना अच्छा नहीं होगा| यह भी सलाह दी जाती है कि कोई भी छोटी स्वास्थ्य समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर से सलाह लें, क्योंकि वे बढे स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकते हैं। परिवार में अशांती होने की संभावना है, इसलिए परिवार के सदस्यों से सावधानी से बात करना अच्छा है। हालांकि, आपकी प्रतिष्ठा बेहतर होगी। बच्चे अच्छी तरह पढेंगे; इस प्रकार, आप खुश रहेंगे। अब तक मौजूद विरासत संपत्ति की समस्याएं समाप्त होने की संभावना है। आप में से कुछ लोग आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। हालांकि, आउटबाउंड यात्रा में अधिक खर्च हो सकता है। आमतौर पर यह आपके लिए एक चुनौतीपूर्ण महीना हो सकता है। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

vrishabha rashi masik rashifal

मिथुन राशि

मिथुन राशि प्रियजनों |इस महीने आपको अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति का ध्यान रखने की आवश्यकता है। जीवन में बहुत उलझन है। आम तौर पर, किसी भी पेशे और काम में आप खुद को स्पष्टता के बिना पाएंगे। लागत बढ़ सकती है। बच्चों के कारण खर्च अधिक बढ़ सकते हैं । इसलिए नियमन जरूरी है। धन संबंधी मामले में दूसरों से भेद उत्पन्न कर सकता है जो आप के लिए चिंता का कारण बन सकते हैं। हालाँकि, आप किसी तरह इस पर काबू पा लेंगे। आपको स्वास्थ्य पर भी विशेष ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि आपको कमजोरी से पीड़ित होने की अधिक संभावना है। हालांकि, स्वास्थ्य धीरे-धीरे बिगड़ता है। सावधानी बरतने की जरूरत है, क्योंकि दुश्मन भी परेशानी पैदा कर सकता है। लेकिन आपके पक्ष में, आपके अधीन काम करने वालों की गलतियाँ आपके प्रयासों से धराशायी हो जाएंगी। व्यावसायिक रूप से लाभ के अवसर मिलेंगे। तीर्थयात्रा और यात्राएं संभव हैं। आम तौर पर, यह वह महीना हो सकता है जिससे आपको सावधान रहना चाहिए। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

mithun rashi masik rashifal

कर्क राशी

कर्क राशि प्रियजनों! यह आपके लिए एक औसत महीना होगा। आपके द्वारा किए गए कार्य आपको सामान्य लाभ दिलाता है । पेशेवर काम में आपको सावधानी बरतने की ज़रूरत है। ऐसी परिस्थितियाँ हो सकती हैं जहाँ विभिन्न कार्यों को एक साथ करने की आवश्यकता होती है; ऐसे समय में सावधान रहें। कुछ लोग छोटी यात्राएं कर सकते हैं। यह लागत में परिणाम कर सकते हैं। इससे चिकित्सा लागत बढ़ सकती है। आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव आते हैं। हालाँकि, आप उन्हें बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं। जरूरत पड़ने पर आपकी तेज बुद्धि आपको एक हाथ उधार देगी। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

kark rashi masik rashifal

सिंह राशी

सिंह राशि प्रियजनों! यह वह समय है जब आप अधिक मेहनत करेंगे और अधिक उत्पादक बनेंगे। काम और करियर से जुड़ी आपकी सभी गतिविधियाँ बेहतर होंगी। ऐसे अवसर मिलेंगे जो आपको लाभान्वित करेंगे। दूरस्थ संपर्क नई दोस्ती बना सकते हैं। ये आपको भविष्य में अच्छा सहयोग देंगे। हालांकि, इस महीने में आउटबाउंड यात्रा को स्थगित करना बेहतर है। आपको अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। । यात्रा के दौरान बहुत सतर्क रहें। परिस्थितियाँ, कई बार आपके धैर्य की परीक्षा ले सकती हैं। हालांकि, आसानी से हार न मानें। तो यह आपके लिए लाभ और चुनौतियों से भरा महीना होगा| मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

singh rashi masik rashifal

कन्या राशी

कन्या राशि प्रियजनों! इस महीने आप मामूली सी फल की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी मेहनत रोमांचकारी है। आपको सही परिणाम देगा। नकदी का प्रवाह अच्छा है। पड़ोसी से अच्छे वार्तालाभ हो सकता है| भाइयों से रिश्ता अनुकूल परनाम ला सकता है | बाहरी यात्रा से लाभ। प्राप्त कर सकते हैं कुछ के पास वाहन खरीदने का विकल्प है। काम पर स्थानान्तरण भी हो सकता है। वैवाहिक जीवन सहज रहेगा। पिता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। हालाँकि, माँ और जीवनसाथी की शारीरिक स्थिति में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। हालांकि व्यवसाय सामान्य है, लेकिन मुनाफा विघटनकारी हो सकता है। छोटी-मोटी मुश्किलें बीच में आ सकती हैं। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

kanya rashi masik rashifal

तुला राशी

तुला राशि प्रियजनों| इस महीना आपकी दृढ़ता से सफलता मिलेगी। उद्योग में कड़ी मेहनत और परिश्रम से मुनाफा होगा। अच्छी तरह धन कमा सकते हैं| कार्यालय में मुख्य आकर्षण अधिक होने की संभावना है। पति-पत्नी का रिश्ता संतोषजनक हो सकता है। कुछ तुला राशी लोग भाग्यशाली हो सकते हैं। बाहरी यात्रा के लाभ आपको मिल सकता है । छोटे भाई से भी लाभ प्राप्त करने की संभावना अधिक है। कुछ के लिए, संपत्ति थाई रास्ते में आ जाएगी। हालाँकि प्रेम संबंधों को लेकर इस महीने सावधानी बरतने की ज़रूरत है। जबकि उद्योग अच्छा होगा | फिर भी कुछ समय मंद गति में काय होने की संभावना है । पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आम तौर पर, यह कुछ अच्छे परिणामों के साथ एक बहुत अच्छा महीना है। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

tula rashi masik rashifal

वृश्चिक राशी

वृश्चिक राशि प्रियजनों!आपके लिए, यह सबसे अच्छा महीना होने वाला है। चाहे वह आपका निजी जीवन हो, काम या करियर, यह चुनौतीपूर्ण हो सकता है। आपको हर स्थिति में मेहनत करनी होगी ताकि परिणाम आपके काम आ सकें। परिवार में कई समस्याएं हो सकती हैं। काम पर ध्यान न देने के कारण आप कुछ अच्छे अवसरों को खो सकते हैं। इस समय, आपके लिए सभी चीजों में दृढ़ रहना अच्छा है। दूसरों के साथ अच्छी तरह बातचीत करना और शांत रहना अच्छा है। आपको अपने स्वास्थ्य पर उचित ध्यान देने की आवश्यकता है। कभी-कभी स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। अब, कुछ के लिए, अचानक भाग्य की संभावना है। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

vrischika rashi masik rashifal

धनुष राशी

धनु राशि प्रियजनों | यह एक ऐसा महीना होगा जो आपको कई लाभ देगा। आम तौर पर, इस दौरान आपके द्वारा की जाने वाली सभी गतिविधियाँ से सफलता मिलेगी |रोजमर्रा की जीवन की घटनाओं में आपकी सक्रिय भागीदारी सभी को आकर्षित करेगी और वे भी आप से मिल्जुकर काम करेंगे | कुछ log यात्रा पर ज सकते हैं |कुछलोग आपके मन पसंदीय संपत्ति खरीदेंगे। श्रमिकों को वेतन वृद्धि मिलने की संभावना है। कुछ विदेश भी जा सकते हैं। आपको फैशनेबल उत्पादों में दिलचस्पी होगी। इसलिए जीवन में खुशियों को बेहतर बनाने का यह सही समय है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

dhanu rashi masik rashifal

मकर राशी

मकर राशि प्रियजनों! इस महीने आपको चिंता करने के लिए कुछ हो सकता है। कुछ के लिए, सिरदर्द और मानसिक गड़बड़ी हो सकती है। पारिवारिक झगड़े भी हो सकते हैं। इसलिए सावधान रहें। अनावश्यक समस्याओं से दूर रहना भी अच्छा है। क्रोध और व्यर्थ के तर्कों से बचना आवश्यक है। शरीर पर मामूली प्रभावों की संभावना भी है। स्वास्थ्य में यदि कोई छोटो सी समस्या होंवें तो भी तुरंत डॉक्टर से परामर्श करना उचित है। आपको छोटे भाइयों को लाभ हो सकता है। ममता की अपेक्षा करें। कुछ लोगों के पास अब अपने जीवन में प्रगति पाने के लिए मौका है। संतान को भी लाभ होगा। आपके लिए दिव्य खोज में वृद्धि होगी। कुछ तीर्थयात्रा भी करेंगे। आम तौर पर, यह पेमहीना अच्छा और बुरा दोनों को सामने करना पडता है. मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

makar rashi masik rashifal

कुम्भ राशी

कुंभ राशि प्रियजनों! यह आपके लिए एक कठिन महीना हो सकता है। वित्त और रोजगार, कैरियर से जुड़ी गतिविधियाँ अब आपके लिए बेहतर परिणाम ला सकती हैं। अधिक लागत के कारण, आपकी वित्तीय स्थिति को नुकसान हो सकता है। हालांकि कुछ लोग धन का निवेश करेंगे और नए व्यवसाय शुरू करेंगे| फिर भी उद्योग पर ध्यान देने की जरूरत है| आपके नकारात्मक विचारों के कारण, कभी-कभी आपके प्रयास इसके लायक नहीं हो सकते हैं। सावधान रहें। कुछ लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है। कुछ दूर स्थानों से स्वागत कॉल प्राप्त कर सकते हैं।इसके लिए आपको लंबी यात्रा करनी होगी। इस समय, यात्राओं को अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है। अब कुछ तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

kumbh rashi masik rashifal

मीन राशी

मीन राशि प्रियजनों! आप इस महीने में बहुत लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। अपने आत्मविश्वास और साहस को बढ़ाएं। आप जो कार्य योजना और अभ्यास करेंगे वह कड़ी मेहनत के बाद सफल होगा। पेशेवर रूप से अपनी योग्यता साबित करने के लिए यह सही समय है। वेतन वृद्धि भी आपको संतुष्ट करेगी। सामाजिक दायरे में नए संपर्क बढ़ेंगे। इस अवधि के दौरान आप आध्यात्मिक यात्राओं पर खर्च कर सकते हैं। इन समयों के दौरान, आपके पास आध्यात्मिक नेताओं और पादरियों के साथ मिलने का अवसर होगा, ताकि वे जीवन के सर्वोत्तम तरीके से आपका मार्गदर्शन कर सकें। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। हालांकि, मां की शारीरिक स्थिति पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। मई 2020 पाने के लिए मासिक राशीफल यहाँ क्लिक करें!

meen rashi masik rashifal

नवीनतम ब्लॉग्स

  • बृहस्पति का वृषभ गोचर 2024, जानिए आपकी राशि को कैसे करेंगा प्रभावित
    बृहस्पति एक ऐसा ग्रह है जो विकास, ज्ञान, प्रचुरता और विस्तार का प्रतिनिधित्व करता है और मीन व धनु राषि को नियंत्रित करता है। हर तेरह महीने में बृहस्पति एक राशि से दूसरी राशि में स्थानांतरित होता है और यह बदलाव हमारे जीवन को विभिन्न तरीकों से प्रभावित करता है। इस ब्लॉग में, हम 2024 […]13...
  • May MONTHLY HOROSCOPE 2024, May MASIK RASHIFAL : MASIK RASHIFAL FOR ALL RASHI IN HINDI | राशिफल मासिक राशिफल मई
    मेष मई में आपके करियर और निजी जीवन में महत्वपूर्ण सकारात्मक बदलाव हो सकते हैं। आप अपने जीवन में अगले स्तर तक आगे बढ़ सकते हैं। इस माह आपके प्रियजनों का वर्चस्व अधिक रहेगा। इसलिए, धैर्य बनाए रखें और अपने प्रेम संबंधों में खुशी के लिए अपने प्रियजनों के साथ तालमेल बिठाएं। यह आपके वित्त […]13...
  • लक्ष्मी पंचमी के दिन करें ये उपाय मिलेगा धन-धान्य और खुशियों का आशीर्वाद
    देवी लक्ष्मी को धन की देवी के रूप में जाना जाता है। ऐसा माना जाता है कि उनकी कृपा से व्यक्ति का जीवन असीमित धन, समृद्धि और खुशियों से भर जाता है। भक्त मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने और उनकी कृपा पाने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं। इनमें दिवाली के बाद देवी लक्ष्मी […]13...