Get Rid of Snake Curses and Doshas - Avail Naga Chaturthi and Garuda Panchami Packages Join Now
राहु-केतु का राशि परिवर्तन 2022- मेष राशि के लिए राहु केतु गोचर 2022
x
x
x
cart-addedThe item has been added to your cart.

राहु-केतु गोचर 2022


राहु केतु गोचर 2022 तिथियां
12 अप्रैल, 2022 से 30 अक्टूबर, 2023


मेष राहु केतु गोचर 2022

राहु का प्रथम भाव में गोचर

राहु 12 अप्रैल 2022 से 30 अक्टूबर 2023 तक आपकी जन्म राशि मेष में ही गोचर करने वाले हैं। आपके प्रथम भाव में राहु का यह विशेष गोचर समाज में आपके सम्मान और स्थिति में अचानक वृद्धि लाएगा। साल 2022-2023 के दौरान आप अधिक समृद्ध हो सकते हैं, और इस दौरान आप में अपने सामाजिक संपर्कों को बढ़ाने और जीवन में कुछ महत्वपूर्ण हासिल करने की गहरी प्यास और इच्छा होगी। कुछ मेष राशि के लोग राहु के इस गोचर के दौरान किसी भी हद तक धन और प्रसिद्धि का पीछा करेंगे। आपकी कुल आय में भौतिक लाभ और वृद्धि होगी, लेकिन संतुष्टि और पारिवारिक समृद्धि में कमी रहेगी। आपका घरेलू जीवन और रिश्ते इस अवधि में आपके करीबी लोगों से प्रभावित हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर इस अवधि में आपकी आय और लाभ में वृद्धि होगी और आपके सांसारिक सुख भी बढ़ने की पूरी संभावना है।

केतु का सातवें भाव में गोचर

12 अप्रैल 2022 से केतु तुला राशि में आपके सप्तम भाव में गोचर करेगा, जिससे आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन में कलह, गलतफहमी, अराजकता आएगी। आपके रिश्ते में भरोसे की कमी रहेगी। आपके जीवनसाथी को भी 2022-2023 में स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। कुछ लोग अपने प्रेम जीवन या विवाहित जीवन में ब्रेकअप, तलाक या अलगाव से गुजर सकते हैं। कुछ लोगों को अपने अंतरंग दाम्पत्य जीवन में शारीरिक अनुकूलता या दूरी और खटास की कमी भी झेलनी पड़ सकती है। नतीजतन, शांति और घरेलू सद्भाव की कमी होगी। कुल मिलाकर, 2022 में राहु-केतु का यह गोचर सामाजिक स्तर पर भौतिक लाभ और समृद्धि लाएगा लेकिन आपके रिश्तों में समस्याएं आने की संभावना है।

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से बात करें

यह ज्योतिष परामर्श आपको यह समझने में मदद करता है कि राहु केतु गोचर आपको व्यक्तिगत स्तर पर कैसे प्रभावित करता है और यह तय करने के लिए कि कब और कैसे इंतजार करना है।

राहु-केतु गोचर 2022 रिपोर्ट

राहु और केतु गोचर 2022 को आपके चंद्रमा के संकेत के आधार पर आपके जीवन के प्रमुख पहलुओं को कैसे प्रभावित करते हैं, यह समझने के लिए अपनी व्यक्तिगत रिपोर्ट का आदेश दें।

राहु-केतु गोचर 2022 के लिए उपाय

राहु केतु गोचर उपचारात्मक होमा (फायर लैब) साँप ग्रहों को शांत कर सकता है और आपके जीवन में सभी समस्याओं के समाधान प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

उपचार

  • बुधवार के दिन गरीबों में मिठाई बांटें।
  • हनुमान चालीसा का प्रतिदिन जाप करें
  • मंगलवार और शनिवार को हनुमान मंदिर जाएं