Maha Shivaratri: Invoke Shiva through the Super-Grand Invocation with 259 Sacred Rituals for Ultimate Life-Transforming Blessings Join Now
राहु-केतु का राशि परिवर्तन 2022- कन्या राशि के लिए राहु केतु गोचर 2022
x
x
x
cart-addedThe item has been added to your cart.

राहु-केतु गोचर 2022


राहु केतु गोचर 2022 तिथियां
12 अप्रैल, 2022 से 30 अक्टूबर, 2023


कन्या राहु केतु गोचर 2022

राहु का अष्टम भाव में गोचर

राहु आपके आठवें भाव में 12 अप्रैल 2022 से 30 अक्टूबर 2023 तक मेष राशि में गोचर करेगा। राहु का यह गोचर आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में बाधाएं, कठिनाइयां और रुकावटें लाएगा। प्रेम प्रसंग में आपके हाथ निराश लग सकती हैं, और आप एक दूसरे से दूर हो सकते हैं या आपका पार्टनर आपको धोखा दे सकता है। इस दौरान आपकी सफलता की राह में कई तरह की बाधाएं आ सकती है, और आपको कई असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है। कुछ लोग चर्म रोग से पीड़ित हो सकते हैं, तो कुछ गुप्त रोगों से पीडित हो सकते हैं। आप 2022-2023 के दौरान अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में कई तरह की परेषानियों का सामना करना पड़ सकता है और आप अपनी महत्वाकांक्षाओं को भी पूरा नहीं कर पाएंगे। छोटे-छोटे कामों को भी पूरा करने के लिए आपको अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ सकती है। आपके दांपत्य जीवन में भरोसे कमी रहेगी और जीवनसाथी के साथ कुछ अनबन बनी रहेगी। संभवतः आपका जीवनसाथी आपसे आक्रामक हो सकता है। कुलमिलाकर साल 2022-2023 के दौरान आपकी घरेलू सुख - शांति में अभाव रह सकता है। इसी के साथ परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंधों में खटास आ सकती है।

केतु का दूसरे भाव में गोचर

केतु का तुला राशि में आपके दूसरे भाव में गोचर आपको अचानक दुर्घटना और मामूली चोट दे सकता है। धन और नकदी की कमी रहेगी। आपकी कमाई अच्छी होगी, लेकिन आपके ख़र्चे भी अधिक होंगे। दवा पर खर्च होगा। आपके परिवार के कुछ सदस्य कुछ पुराने मुद्दों से पीड़ित हो सकते हैं। इस साल आपके शारीरिक आराम और वैवाहिक संतुष्टि में कमी आएगी। हालाँकि, अनुसंधान क्षेत्र में या गूढ़ और ज्योतिष में जो लोग हैं उनके करियर में अच्छी वृद्धि होगी। कुछ को संपत्ति या धन विरासत से या अपने ससुराल से भी मिल सकता है।

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से बात करें

यह ज्योतिष परामर्श आपको यह समझने में मदद करता है कि राहु केतु गोचर आपको व्यक्तिगत स्तर पर कैसे प्रभावित करता है और यह तय करने के लिए कि कब और कैसे इंतजार करना है।

राहु-केतु गोचर 2022 रिपोर्ट

राहु और केतु गोचर 2022 को आपके चंद्रमा के संकेत के आधार पर आपके जीवन के प्रमुख पहलुओं को कैसे प्रभावित करते हैं, यह समझने के लिए अपनी व्यक्तिगत रिपोर्ट का आदेश दें।

राहु-केतु गोचर 2022 के लिए उपाय

राहु केतु गोचर उपचारात्मक होमा (फायर लैब) साँप ग्रहों को शांत कर सकता है और आपके जीवन में सभी समस्याओं के समाधान प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

उपचार

  • बुधवार के दिन गणेश मंदिर जाएं और वहां मिठाई चढ़ाएं
  • बुधवार और शनिवार को पौधों को पानी दें
  • अपने घर में पालतू कुत्ता या तोता रखें